Thursday 20 October 2016

phone root kase kare

Dosto aaj ma apko j  btuga ki kase ham kingroot sa phone  ko root kase kare
Laki. Aus sey pehla aap key liye
kuch baatie. Janna bhot jruri hai



=>agr aap apne phone ma kuch naya experiment karna chatey ho toh  king root ki madad sa aap apne phone ma kuch b kar sakte ho kuch asey b aap hote hai jo sirf rooted phone mae hi chaltey hai


=>isey 2 nuksan b hai agr aap apne phone ko root kartey ho to apki phone  ki warranty khatam ho jati hai aur apka phone hemasha key liye  kharab b ho sakta ha lakin  agr phr b aap apna phone root karna chatey ho toh step follow kare

Step:1) Sabse pehley aap apne phone mae kingroot download kar ley jo 8mb  ka hai
download here



Step:2)App download karne ka baad app ko install kar lae



Step:3)Abb aapko kuch es tarha dikhe daga
 Step:4)Get now par click kar dae aur abb process hone lage ge proccess hone ma 4-5mint lag sakte ha jase he proccess pura ho jata ha basey he apko phone root ho jayega aab aap apne phone ma koi b experiment kar sakte ho agr apko mobile ki thodi jada knowledge haa thank you frnds





No comments:

Post a Comment