Friday 30 September 2016

one sms send krke kiska b phone switch off kase kare

Hlo dosto ja meri hindimekase.blogspot.com par pehli post haa  ajj ma apko akk latest trick btana ja raha hu ki kase 1 sms send karke kise ka phone
switch off  kare toh chaliye  apka time waste na karte hua   ma apko btatu hu kase  1sms send karke kiska phone switch kare lakin agr apka phone root ne ha toh app ja trick ne kar sakta ho

Step:1) sabse pehla app remote turn of app play store ya google sa download kar lee



Step2:)app download karne ka baad app ko apne phone  ma install kar leee


Step3:)app ko install karne ka baad app ko open kar leee


Step4:)uske baad app ko  open karne ka badd apko current password puchega baha ap  null tpye kar do
Step5:)uske baad baha enter new code ma koi no. Dal do man lo 1234567 uske badd retype new code par b bahi code type kar do  jo apne enter new code  par tyoe kiya tha


Step6:) bas abb change secret code pa click kar do



Step7:) abb app jika phone switch of karna chahate ha use bo he code send kare jo apne enter new code  par type kiya tha




Lijeye ho gaya apka kam apke frnd yaa apne jis ko b code send kiya tha uska phone switch off hogya haa

Okkk frnds byy agrr muje type karne ma jaa koi galti ho gayi ho toh muje maaf karna thanks



kise b andriod phone ka pattern kase unlock kare


1 comment:

  1. Blogger ka relative koi help chaiye toh cmmt ma baat kare

    ReplyDelete