Tuesday 18 October 2016

Gmail ka accont kase bnaye

Hlo frnds aaj kal gmail accont bhot  si chizo ma chaiye hota ha
Example
==>online shopping
==>online recharge
==>wepsite kae liye gmail
==>fb kae liye gmail
==>online paise kmane ka liye
Etc


Toh aaj apko ma j btana ja rahhu ki kasey ham gmail accont bnaye


Step:1)Sabse pehla aap apne kise browser ma gmail.com pay jaye



Step:2)Abb create accont par click kare



Step:3)Abb new page open hoga aur usme apko apka mobile no. Dalne  ko kaha jaye ga aap usme apna phone dal dae aur next par click kar dae



Step:4)Aab apne jo phone dala tha us no. Par ek message aya hoga us message ma apko eek link(yani ekk tarha ki wepsite)
 milega us par click kar dae



Step:5)Phr new page open hoga aur aus ma apko eek form barna hoga

Firt name=>apka name
Last name=>apka sur name
Gender=>usme apko male ya female chose karna ha
DOB(date of birth)=> apki DOB

Step:6)Next par click kar dae  ab new pages open hoga usme apko apne email kya rakhna ha usey select karna ha

Step:7)Aab apko create password ma apko apne gmail accont ka liye password dalna yaad rahe password 8words sa kam ne hona chaiye aur confirm password ma b apko bohe password dalna ha jo apne create password ma dala tha aur finish par click kar dena




Abb apka accont ready ha hai na easy method so
Thankyou frnds

No comments:

Post a Comment